रक्षक की रक्षा अभियान

एनसीआर मीडिया क्लब ने तायल फाउंडेशन के साथ मिलकर गुरुग्राम में मंगलवार को रक्षक की रक्षा अभियान के तहत मीडियाकर्मियों को कोरोना वायरस से बचाव की किटों का वितरण किया। इसके तहत प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडियाकर्मियों को फेस शील्ड और गॉगल्स दिए गए।



एनसीआर मीडिया क्लब के अध्यक्ष अमित नेहरा, गुरुग्राम के मीडियाकर्मियों 
को कोरोना किटों का वितरण करते हुए


इस अवसर पर एनसीआर मीडिया क्लब के अध्यक्ष अमित नेहरा ने कहा कि कोविड-19 की महामारी की कवरेज के दौरान मीडियाकर्मी भी हाई रिस्क पर हैं। अतः उनको संक्रमण से बचाना क्लब का नैतिक फर्ज है। हिसार के तायल फाउंडेशन ने भी इस बात को समझा और एनसीआर मीडिया क्लब के साथ मिलकर इस प्रोग्राम का आनन-फानन में आयोजन किया। 




अमित नेहरा ने बताया कि इस मौके पर मौजूद सभी मीडियाकर्मियों को कोरोना से बचाव की किटें दी गई हैं और जो मीडियाकर्मी समयाभाव के कारण इनसे वंचित रह गए हैं क्लब उनके लिए भी जल्द ही किटों का प्रबंध करेगा। उन्होंने इस अवसर पर सभी मीडियाकर्मियों से अपील की कि वे कोरोना महामारी की कवरेज करते समय सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें और अपने आपको संक्रमण से बचाएं।


इससे पहले तायल फाउंडेशन ने गुरुग्राम के आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए 1050 किटें प्रदान कीं। इस अभियान के निदेशक शिवांग तायल ने बताया कि इन किटों में गॉगल्स, ट्रिपल लेयर्ड क्लॉथ मास्क, लाइफबॉय सैनिटाइजर और साबुन शामिल है। फाउंडेशन अभी तक दिल्ली, पलवल, हिसार और फतेहाबाद में ये किटें प्रदान कर चुका है। 

इस अवसर पर एनसीआर मीडिया क्लब के ट्रेजरर राज वर्मा सहित अनेक अनेक मीडियाकर्मी उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

  1. Understanding the path and impact of COVID-19 journalists,reporters,cameramen etc. whose work requires protection are to be protected first.Their act of informing the public carry risk to one’s own health.Good work !

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

Topics

ज़्यादा दिखाएं

Share your views

नाम

ईमेल *

संदेश *

Trending

नींव रखी नई औद्योगिक क्रांति की पर कहलाया किसान नेता

अहलावत जाट और दो लाख की खाट : ठाठ ही ठाठ

चौधरी चरणसिंह - एक सच्चा राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री

आखिरकार छूट गए ओमप्रकाश चौटाला जेल से

किसानों का वो हमदर्द जिससे काँपती थीं सरकारें - महेंद्र सिंह टिकैत

एक भविष्यदृष्टा प्रधानमंत्री जिसने रखी डिजिटल इंडिया की नींव-राजीव गांधी

अलविदा चैम्पियन उड़न सिख

आखिर कितना उलटफेर कर पाएंगे ओमप्रकाश चौटाला

12 जून 1975 को ही पड़ गई थी इमरजेंसी की नींव

राजस्थान के कद्दावर नेता कुम्भाराम आर्य